whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sholay के गब्बर को देखकर डर जाते थे Abhishek Bachchan, बिग बी ने बताया था Amjad Khan से जुड़ा किस्सा

Amjad Khan aka Gabbar: फिल्म शोले में गब्बर सिंह का रोल निभाने वाले अमजद खान को तो सभी जानते हैं। मगर क्या आपको पता हैं कि शोले के सेट पर अमजद खान का लेखक सलीम-जावेद से झगड़ा हो गया था। वहीं बिग बी के लाडले अभिषेक बच्चन भी उन्हें देखकर डर जाते थे।
05:07 PM May 12, 2024 IST | Sakshi Pandey

Amjad Khan Sholay Gabbar: फिल्म शोले के गब्बर को भला कौन नहीं जानता? शोले फिल्म का एक डायलॉग भी काफी मशहूर था कि दूर-दूर तक जब कोई बच्चा रोता है तो मां कहती है बेटा चुप हो जा वरना गब्बर आ जाएगा। ये डायलॉग अभिषेक बच्चन पर भी बिल्कुल फिट बैठता है, जिसका खुलासा जूनियर बच्चन के अलावा खुद अमिताभ बच्चन भी कर चुके हैं।

बता दें कि फिल्म शोले में गब्बर का किरदार निभाकर रातों रात स्टार बनने वाले अमजद खान की बिग बी से गहरी दोस्ती थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के घर जाते थे। हालांकि जब अमजद खान पहली बार बिग बी के घर पहुंचे तो अभिषेक बच्चन उन्हें देखकर बुरी तरह से डर गए थे। अभिषेक भागते हुए पिता के पास गए और उनसे कहा कि पापा छिप जाओ गब्बर आ रहा है। गौरतलब है कि शोले के बाद भी अमिताभ और अमजद ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। हालांकि शोले फिल्म के लेखक सलीम खान और जावेद अख्तर के साथ अमजद खान के मतभेद हो गए थे, जिसके बाद अमजद खान ने कभी सलीम-जावेद की फिल्म में काम नहीं किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो