खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Anant-Radhika की शादी के लिए हुआ शाही बंदोबस्त, मेहमानों के होंगे ठाठ-बाट

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्या होने वाला है अब उसकी इनसाइड डिटेल्स सामने आ गई हैं। इस शादी में मेहमानों की सुरक्षा का कड़ा इंतजाम किया गया है। साथ ही उनके स्वाद के लिए भी बढ़िया बंदोबस्त है।
07:23 PM Jul 11, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कल शादी होने वाली है। शादी से पहले मेहमानों के लिए शाही तैयारी की गई हैं। मेहमानों को लाने- ले जाने के लिए 100 प्राइवेट जेट का बंदोबस्त किया गया है। यानी सभी बड़े लोग इस शादी में गेस्ट बनकर आने वाले हैं। ऐसे में इनकी सुरक्षा का जिम्मा 10 NSG कमांडो को दिया गया है। पुलिस ऑफिसर्स और 200 इंटरनेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स, 300 सिक्योरिटी मेंबर्स और 100 से ज्यादा ट्रैफिक और मुंबई पुलिस के जवान सुरक्षा के लिए तैनात किए जाएंगे।

Advertisement

वहीं, पूरा अंबानी परिवार Z प्लस सिक्योरिटी में होगा। सुरक्षा के अलावा गेस्ट की खातिरदारी के लिए 10 इंटरनेटनेशनल शेफ भी हायर किए गए हैं जो करीब 25000 पकवान तैयार करने वाले हैं। इतना ही नहीं अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने वाले VVIP गेस्ट्स को करोड़ों की घड़ियां रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी जाएंगी। मुकेश और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी को इस सदी की सबसे ग्रैंड और रॉयल वेडिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वीडियो में देखें इनसाइड डिटेल्स। 

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement