खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Ambani वेडिंग में 56 नहीं 10 हजार भोग के साथ हुई मेहमाननवाजी, फूड मेन्यू में दिखीं दुनियाभर की खास डिश

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Food Menu: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में गेस्ट के लिए अंबानी परिवार ने खाने का ऐसा बंदोबस्त किया था कि कोई भी ये शादी भुला नहीं पाएगा। इस शादी में करीब 10 हजार फूड आइटम परोसे गए थे।
07:16 PM Jul 15, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Food Menu: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मेहमानों के लिए सभी खास इंतजाम किए गए थे। उनकी शानो-शौकत में कोई कमी नहीं छोड़ी गई। वहीं, इस वीडिंग में सबसे खास चीज थी फूड कोर्ट, जहां 56 नहीं बल्कि मेहमानों के लिए करीब 10 हजार भोग तैयार किए गए थे। दुनियाभर की पॉपुलर डिश वेडिंग मेन्यू में मौजूद थी। बनारसी पान, टिक्की चाट, पकोड़ी सब कुछ मेन्यू में शामिल थे। देश के अलग-अलग राज्यों की डिश गेस्ट्स को परोसी गई हैं।

Advertisement

काशी की चाट और मद्रास कैफे की फिल्टर कॉफी का मेहमानों ने जमकर लुफ्त उठाया। बनारसी पान का स्टाल हो या पंजाबी और कश्मीरी पकवान सब कुछ चर्चा में रहा। सिर्फ भारतीय ही नहीं इटालियन और यूरोपियन स्टाइल फूड भी मेहमानों को परोसे गए हैं। अब इन देसी और विदेशी आइटम को बनाने की जिम्मेदारी इंडियन और इंटरनेशनल शेफ ने मिलकर संभाली थी। इस शादी के लिए खासतौर पर 10 से ज्यादा इंटरनेशनल शेफ बुलाए गए थे।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement