whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की शादी का इनसाइड वीडियो, वरमाला के बाद एक-दूसरे में खोया कपल

Anant-Radhika Wedding Inside Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं। राधिका मर्चेंट संग शादी के बीच पूरे फंक्शन का इनसाइड वीडियो सामने आया है।
01:27 PM Jul 13, 2024 IST | Jyoti Singh

Anant-Radhika Wedding Inside Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं। इस क्यूट कपल की शादी का इनसाइड वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ चुका है। वीडियो में अनंत की बारात से लेकर मेहमानों का डांस तक शामिल है। जाहिर है कि अंबानी के इस ग्रैंड फंक्शन में सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों से भी मेहमान शामिल होने आए थे। हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन भी अपनी बहन क्लो कार्दशियन के साथ पहुंची। देसी लुक में दोनों बहनों ने लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अनंत और राधिका के फंक्शन में धूम मचाते हुए दिखाई दिए। रणवीर सिंह से लेकर अर्जुन कपूर, अनिल कपूर ने भी रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

वरमाला में दिखा गजब नजारा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 'वरमाला' सेरेमनी भी काफी स्पेशल रही। इस खास मोमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें अनंत अंबानी जैसे ही अपनी होने वाली दुल्हन राधिका को वरमाला पहनाने चलते हैं, तभी वहां मौजूद सभी लोग राधिका को कुर्सी समेत उठा लेते हैं। 'राम सिया राम' भजन के साथ दोनों की 'वरमाला' सेरेमनी हुई। इस खूबसूरत मोमेंट के साक्षी देसी ही नहीं बल्कि विदेशी मेहमान भी बने।

यह भी पढ़ें: Kim Kardashian से John Cena तक, देसी परिधान में खूब जंचे विदेशी सुपरस्टार्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो