whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड देखा? भव्यता देख नहीं हटा सकेंगे नजर!

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Card: बिजनेस टायकून अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है। इस बीच वेडिंग इनविटेशन कार्ड की झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो देखने में काफी शानदार है।
01:10 PM Jun 27, 2024 IST | Jyoti Singh

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Card: मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अंबानी फैमिली शादी के जश्न में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इस बीच अनंत और राधिका के वेडिंग इनविटेशन कार्ड की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। इनविटेशन कार्ड इतना भव्य है, जिसे देखकर आप भी अपनी पलकें झपकाना भूल जाएंगे। सोने और चांदी से बने इस कार्ड के जरिए न सिर्फ मेहमानों को इनविटेशन भेजा जाएगा बल्कि उन्हें गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे। हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी का कार्ड महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को देते हुए उन्हें शादी में आने का निमंत्रण दिया है।

कार्ड में मौजूद है मंदिर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग इनविटेशन कार्ड की बात करें तो ये देखने में काफी लग्जरी है, जो रेड कलर की अलमारी जैसा है। इसे ओपन करते ही अंदर की ओर लगाई गई येलो LED लाइट जल जाएगी। इसके बाद आपको अंदर चांदी का मंदिर दिखाई देगा जिसमें भगवान गणेश, राधा-कृष्ण और मां दुर्गा की मूर्ति स्थापित की गई है। वहीं मंदिर की छत पर छोटी-छोटी घंटियां भी लगाई गई हैं। मंदिर में मेहमानों के लिए कुछ गिफ्ट्स भी रखे गए हैं। इनमें अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक चुनरी रखी गई है।

वेडिंग फंक्शन की डिटेल आई सामने

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड के साथ उनकी शादी के फंक्शन की डिटेल भी सामने आ गई है। कार्ड पर दी गई जानकारी के मुताबिक, अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होगी। उसके अगले दिन 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी रखी जाएगी, जबकि 14 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। उम्मीद की जा रही है कि बिजनेस और बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी शादी में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Release: Kalki के अलावा रिलीज हो रहीं ये 5 फिल्में और सीरीज, वीकेंड हो जाएगा शानदार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो