whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ananya Panday ने देखी एक्स बॉयफ्रेंड की फिल्म, Chandu Champion के बारे में लिखी ये बात

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' थिएटर्स में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर लोगों का रिव्यू भी आ गया है। कार्तिक आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची और उन्होंने भी फिल्म का रिव्यू शेयर किया है।
04:04 PM Jun 14, 2024 IST | Nancy Tomar

Ananya Pandey, Chandu Champion: आज 14 जून को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर था। वहीं, अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और लोगों ने इस पर अपना-अपना रिव्यू भी शेयर किया है। फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां पर बी-टाउन के तमाम सितारों का जमावड़ा लगा था। इस दौरान कार्तिक आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची।

अनन्या ने दिया फिल्म का रिव्यू

इस दौरान अनन्या पांडे बेहद कूल लुक में नजर आई। एक्ट्रेस की बॉडीकॉन ड्रेस और उनके ओपन हेयर ने फैंस का ध्यान खींचा। अनन्या पांडे ना सिर्फ ये फिल्म देखी बल्कि इसका रिव्यू भी दिया। जी हां, फिल्म का रिव्यू देते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उम्दा, आपको इसे देखना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो