whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 500 करोड़ का बंगला बना TDP और YSRCP के लिए जंग का मैदान? नायडू और जगन क्यों भिड़े?

Andhra Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: आंध्र प्रदेश में टीडीपी ने सरकार बनने के बाद पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी ने दावा किया है कि जगन ने अपने लिए 500 करोड़ के लग्जरी रिजॉर्ट का निर्माण विशाखापट्टनम में करवाया है। जो जनता के पैसे से बना है।
10:56 PM Jun 19, 2024 IST | Parmod chaudhary

Andhra Pradesh Assembly Election Result 2024: टीडीपी ने इस बार लोकसभा और विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की है। लोकसभा में टीडीपी एनडीए का प्रमुख सहयोगी दल बनाकर उभरा है। वहीं, आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के सीएम की शपथ लेने के बाद अब टीडीपी वाईएसआरसीपी पर हमलावर हो गई है। टीडीपी ने पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ सार्वजनिक धन के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है। टीडीपी ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम जगन ने अपने लिए विशाखापट्टनम में रुसीकोंडा पहाड़ी पर अपने लिए लग्जरी रिजॉर्ट का निर्माण करवाया है। इसमें जनता के 500 करोड़ रुपये पानी की तरह बहाए गए हैं। टीडीपी विधायक जी श्रीनिवास राव ने इस लग्जरी रिजॉर्ट का दौरा किया था। उनके साथ एनडीए के नेता और पत्रकार मौजूद थे।

जिसके बाद पार्टी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दावा किया कि रिजॉर्ट के इंटीरियर डिजाइन पर ही सिर्फ 33 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। 15 लाख से अधिक कीमत के 200 झूमरों के अलावा और लग्जरी आइटम्स पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। ये जनता का पैसा था। आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में...

यह वीडियो भी देखें:Video: नीतीश कुमार ने क्यों टकराया दो मंत्रियों का सिर? जानें क्या है तिलक लगाने वाला मामला?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो