whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मिर्जापुर वेब सीरीज पर क्यों गुस्साईं अनुप्रिया पटेल, केंद्रीय मंत्री ने खोला राज

Anupriya Patel Chai Wala Interview : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियां चुनाव में जुटी हैं। इस बीच केंद्रीय अनुप्रिया पटेल ने News 24 से विशेष बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए।
11:22 PM Apr 12, 2024 IST | Deepak Pandey

Anupriya Patel Chai Wala Interview : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया। अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चाय वाले इंटरव्यू में News 24 से विशेष बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव से लेकर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता विकास है। एक समय था कि मिर्जापुर की गिनती यूपी के पिछड़े इलाकों में होती थी, लेकिन पिछले 10 सालों में मेरे संसदीय क्षेत्र में बड़ा बदलाव हुआ। आज मिर्जापुर में मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय विद्यालय, 50 बेड का आयुष अस्पताल बनकर तैयार हैं। मिर्जापुर में केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाएं पहुंची हैं। मिर्जापुर वेब सीरीज को देखकर उन्हें गुस्सा आया था। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जैसा वेब सीरीज में दिखाया गया, वैसा मिर्जापुर नहीं है। यह बेहद ही शांत इलाका है। बहुत खुबसूरत है मिर्जापुर। यह कभी क्राइम जोन नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ रहा है। आइए वीडियो में देखते हैं कि केंद्रीय मंत्री ने और क्या-क्या कहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो