whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बिहार में उद्घाटन से पहले भरभराकर नदी में गिरा पुल, डूब गए 12 करोड़ रुपये

Araria Bakra River Bridge Collapse: बिहार में अररिया जिले में बकरा नदी पर बन रहा एक पुल गिर गया। जिसके बाद भ्रष्टाचार के आरोप सामने आ रहे हैं। इस पुल का अभी उद्धाटन भी नहीं हुआ था। बीजेपी के विधायक ने मौके पर आकर निर्माणाधीन एजेंसी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।
07:19 PM Jun 18, 2024 IST | Parmod chaudhary

Bihar Bridge Collapse: बिहार के अररिया जिले में बकरा नदी पर बन रहा पुल भरभराकर गिर गया। इस पुल के निर्माण पर 12 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। अभी इसका उद्धाटन भी नहीं हुआ था कि यह नदी में समा गया। जिसके बाद स्थानीय विधायक विजय कुमार मंडल पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुल के निर्माण में कहीं न कहीं भ्रष्टाचार किया गया है। इस पुल को नदी के पड़रिया घाट पर बनाया जा रहा था। मंगलवार को पुल के 2 से 3 पिलर अचानक धंस गए। जिसके कारण पुल गिर गया। पुल का निर्माण करने वाली एजेंसी शक के घेरे में है। उसके लोग मौके पर पहुंचे, प्रशासनिक अधिकारी भी जांच के लिए पहुंच गए हैं।

पुल का निर्माण सिकटी और कुर्साकांटा प्रखंड को जोड़ने के लिए किया जा रहा था। विजय कुमार मंडल के प्रयासों से ही पुल बन रहा था। जिसके बाद उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस पुल का एप्रोज रोड का काम भी पूरा नहीं हुआ था। इससे पहले भी बिहार में पुल गिरने के मामले सामने आ चुके हैं। देखिए यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Rupauli चुनाव बना दिलचस्प, फिर Congress-RJD के बीच आए सांसद Pappu Yadav

यह वीडियो भी देखें:Video: प्रियंका को वायनाड से चुनाव लड़ाकर 1 तीर से 5 निशाने लगाएंगे राहुल गांधी! कैसे निपटेगी BJP?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो