whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP के अरुण गोविल ने उठा दिए 'संविधान' पर सवाल! अखिलेश ने लगा दी लताड़; देखिए Video

Lok Sabha Election 2024: संविधान में बदलाव को लेकर अरुण गोविल के कथित बयान पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तीखे शब्दों में तंज कसा है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में वह यह तक कह गए कि ऐसे व्यक्ति को टिकट देकर भाजपा ने भारी भूल की है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि जनता इस चुनाव में भाजपा को बुरी तरह से हराकर सबक सिखाएगी।
07:26 PM Apr 15, 2024 IST | Gaurav Pandey

UP Lok Sabha Election : भाजपा ने इस बार लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट से छोटे पर्दे के राम यानी अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है। लेकिन अरुण गोविल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कथित तौर पर संविधान बदलने के सवाल पर कहते नजर आ रहे हैं कि इसमें बदलाव करना कुछ गलत नहीं है। उनके इस कथित बयान को लेकर सियासी बयानबाजी आंधी की तरह तेज हुई है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी इसे लेकर अरुण गोविल और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति संविधान में प्रगतिशील संशोधन करने और मूलभूत परिवर्तन के बीच के अंतर को नहीं समझता उसक टिकट देकर भाजपा ने बड़ी गलती की है। लेकिन इससे फरक्क नहीं पड़ने वाला। जनता पहले ही भाजपा के हर उम्मीदवार को हराने का फैसला कर चुकी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो