खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिंघवी ने दी CBI को मात, सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की बड़ी जीत; किन दलीलों ने लगाई 'आग'?

Singhvi vs CBI : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को आखिरकार जमानत के रूप में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई। उन्हें जमानत दिलाने में उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बड़ा रोल निभाया जिनकी दलीलों के सामने सीबीआई की एक न चली।
07:37 PM Sep 13, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Arvind Kejriwal Bail News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई। बता दें कि पिछले 35 दिन में जेल से छूटने वाले वह आम आदमी पार्टी (आप) के चौथे नेता हैं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल को जमानत दिलाने में उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बड़ी भूमिका निभाई है। शीर्ष अदालत में अभिषेक मनु सिंघवी की ओर से रखी गई दलीलों के सामने सीबीआई की कोई बात काम नहीं आई और सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की जमानत पर मुहर लगा दी।

Advertisement

ये वीडियो भी देखें: हरियाणा में बागियों की बगावत किसे कितनी पड़ेगी भारी?

सुप्रीम सुनवाई के दौरान सिंघवी ने सीबीआई के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी तब एक्टिव हुई जब केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी। सिंघवी ने यह भी कहा कि सीबीआई ने केजरीवाल के खिलाफ अगस्त 2022 में एफआईआर दर्ज की थी। लेकिन गिरफ्तारी के लिए तब एक्टिव हुई जब लोअर कोर्ट से जमानत मिल गई। इस रिपोर्ट में जानें सिंघवी ने सीबीआई को अदालत में कैसे मात दी और उनकी कौन सी दलीलों ने केजरीवाल की जमानत का रास्ता साफ कर दिया।

ये वीडियो भी देखें: AAP ने आखिर क्यों किया था Congress के साथ गठबंधन

Advertisement

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek Manu SinghviArvind Kejriwalspecial-newsSupreme Court
Advertisement
Advertisement