whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राघव चड्ढा कहां हैं, दिल्ली CM कौन बनेगा? शराब घोटाले पर क्या बोलीं Atishi Marlena, सुनें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

Atishi Marlena Exclusive Interview: दिल्ली शराब घोटाले में नाम आने के बाद मंत्री आतिशी मार्लेना ने न्यूज24 को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। राघव चड्ढा को लेकर भी सवाल पूछा गया, सुनें केजरीवाल की मंत्री से एक्सक्लूसिव बातचीत...
08:45 AM Apr 02, 2024 IST | Khushbu Goyal

Atishi Marlena Exclusive Interview With News24: दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी बनाए गए CM अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उन्हें तिहाड़ की 2 नंबर जेल में रखा गया है और अपने सेल में वे अकेले रहेंगे, लेकिन 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने से पहले कोर्ट में जो दलीलें ED ने जज के सामने पेश कीं, उन्हें सुनकर पूरा देश हैरान हैं।

दरसअल, ED ने दावा किया है कि रिमांड में पूछताछ के दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के 2 मंत्रियों का नाम लिया है। केजरीवाल ने पूछताछ में बताया है कि जिस विजय नायर का जिक्र ED कर रही है, वह आतिशी मार्लेना और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था, उन्हें नहीं। इस दावे के बाद शराब घोटाले में आतिशी और सौरभ का नाम भी आ गया है।

बीते दिन कोर्ट की सुनवाई के बाद आतिशी मार्लेना से न्यूज24 की एंकर गरिमा सिंह ने बातचीत की, जिसमें राघव चड्ढा से लेकर दिल्ली का CM कौन बनेगा, तक को लेकर सवाल पूछे गए, सुनिए जवाब में आतिशी ने क्या कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो