whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेल से निकलते ही केजरीवाल ने छुड़ाए पसीने, भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले कर रहे दिल्ली के सीएम

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल लंबा समय जेल में गुजारने के बाद आखिरकार जमानत पर बाहर आ गए हैं। बाहर आते ही उन्होंने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है। वह लगातार रैलियां कर रहे हैं और भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले रहे हैं। देखिए ये खास वीडियो।
09:57 PM May 16, 2024 IST | Gaurav Pandey

Arvind Kejriwal Slamming BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बड़ी मशक्कत के बाद जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। बाहर आते ही उन्होंने ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी हैं और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वह लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं और INDIA गठबंधन को जिताने की अपील कर रहे हैं। चर्चा है कि केजरीवाल के इस रुख से कई भाजपा नेता परेशान हो गए हैं।

बता दें कि दिल्ली के अलावा इस समय पंजाब एक ऐसा राज्य है जहां आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार है। केजरीवाल को ईडी ने कथित शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। वह तिहाड़ जेल में बंद थे। हाईकोर्ट ने निराशा मिलने के बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था जिसने चुनाव प्रचार के लिए उन्हें 1 जून तक के लिए जमानत दी है। वह जमानत का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो