whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सुनीता केजरीवाल चुनावी मैदान में उतरेंगी? Exclusive Interview में अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब

Will Sunita Kejriwal Contest Election: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जब जेल में थे तब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आगे आकर आम आदमी पार्टी का काम संभाला था। उन्होंने चुनाव प्रचार भी किया और जनता के बीच भी पहुंचीं। चर्चा चली थी कि जल्द ही सुनीता केजरीवाल भी चुनावी मैदान में दिख सकती हैं। जानिए अरविंद केजरीवाल का इस पर क्या कहना है।
10:15 PM May 23, 2024 IST | Gaurav Pandey

Arvind Kejriwal Exclusive : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय जमानत पर जेल से बाहर हैं। उन्हें ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाला केस में गिरफ्तार किया गया था। 1 जून को उनकी जमानत की अवधि खत्म हो जाएगी। इस बीच गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने News24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन के साथ Exclusive Interview में बातचीत की। इस दौरान उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि क्या उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल चुनाव लड़ेंगी।

दरअसल जब केजरीवाल जेल में थे तब सुनीता फ्रंटफुट पर आई थीं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार भी किया था। तब अटकलें लगाई जा रही थीं कि अगर केजरीवाल दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देते हैं तो सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। इसके अलावा चुनावी गलियारों में यह चर्चा भी चली कि सुनीता को चुनावी मैदान में भी उतारा जा सकता है। क्या आने वाले दिनों में ऐसा देखने को मिलेगा? इस वीडियो में खुद अरविंद केजरीवाल से जानिए इसका जवाब।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो