whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arvinder Singh Lovely ने क्यों दिया कांग्रेस से इस्तीफा? AAP से जुड़ी है वजह

Arvinder Singh Lovely reason behind Resignation: दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। लवली के इस्तीफे से कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। वहीं लवली ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन को लिखे अपने इस्तीफे में पद छोड़ने की वजह भी साफ की है।
11:25 AM Apr 28, 2024 IST | Sakshi Pandey

Arvinder Singh Lovely reason behind Resignation: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। देश की राजधानी दिल्ली से कांग्रेस पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आई है। दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसकी वजह आम आदमी पार्टी से हुआ गठबंधन बताया जा रहा है।

अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया है। इस इस्तीफे में लवली ने लिखा कि वो विकलांग महसूस करने लगे थे। दिल्ली का प्रदेश अध्यक्ष होने के बावजूद अरविंदर सिंह के पास फैसले लेने का अधिकार नहीं बचा था। बता दें कि उन्होंने 2017 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा का हाथ थामा था मगर लवली फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए और पिछले साल उन्हें दिल्ली का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। मगर अब अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे से राजधानी में कांग्रेस की कमान ढीली पड़ सकती है, जिसका असर आम चुनाव के नतीजों पर देखा जा सकता है। वहीं अरविंदर सिंह आज शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामला साफ करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो