whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Larissa Bonesi नहीं, इस मिस्ट्री गर्ल संग चल रहा है Aryan Khan का अफेयर? गोवा से है खास कनेक्शन

Aryan Khan Girlfriend: स्टार किड्स अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। मगर अब फेमस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reditt पर एक यूजर ने आर्यन की सीक्रेट लव स्टोरी का खुलासा कर दिया है।
04:21 PM Apr 20, 2024 IST | Sakshi Pandey

Aryan Khan Girlfriend: शाहरुख खान के शहजादे आर्यन खान अक्सर अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। आर्यन का नाम कभी अनन्या पांडे से जुड़ता है, तो कभी नव्या से। वहीं बीते कई दिनों से आर्यन खान और ब्राजीलियन एक्ट्रेस Larissa Bonesi के अफेयर की खबरें आ रहीं हैं। हालांकि अब आर्यन खान की सीक्रेट लव स्टोरी से पर्दा उठ चुका है।

Reditt यूजर ने आर्यन की सीक्रेट लव स्टोरी का खुलासा करते हुए दावा किया है कि आर्यन और लॉरेसा का अफेयर महज एक पीआर स्टंट था, जोकि आर्यन की रियल लव स्टोरी को छिपाने के लिए खेला गया था। हकीकत में आर्यन की गर्लफ्रेंड गोवा में रहती है। यूजर ने आर्यन की मिस्ट्री गर्ल के बारे में बात करते हुए लिखा कि आर्यन खान के दिल के तार गोवा में जुड़े हैं। आर्यन की गर्लफ्रेंड विदेशी मूल की हैं और उम्र में आर्यन से थोड़ी बड़ी भी हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो