whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भरी हुंकार, करेंगे एक बड़ा आंदोलन, जानें क्यों?

Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने वक्फ संशोधन बिल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वक्फ में सदस्य मुस्लिम समुदाय के बाहर का कैसे हो सकता है?
09:39 PM Sep 25, 2024 IST | Amit Kasana

Asaduddin Owaisi: महाराष्ट्र में AIMIM ने रामगिरी महाराज और बीजेपी नेता नितेश राणे के खिलाफ प्रदर्शन किया है। पार्टी ने छत्रपति संभाजीनगर से लेकर मुंबई तक शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान औरंगाबाद के पूर्व सांसद इम्तियाज अली और AIMIM के वारिस पाठन जैसे नेता मौजूद रहे। बता दें रामगिरी महाराज और नितेश राणे ने इस्लाम और पैगंबर मुहम्मद के बारे में कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके विरोध में AIMIM ने ये रैली निकाली।

Advertisement

बुधवार को इस बारे में मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। यह प्रदर्शन AIMIM के स्थानीय नेताओं के चलते सफल रहा है। प्रदर्शन कर पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह इशारा दे दिया है कि वह किसी पार्टी और सरकार का अन्याय नहीं सहने वाले। एआईएमआईएम चीफ ने आगे वक्फ संशोधन बिल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वक्फ में सदस्य मुस्लिम समुदाय के बाहर का कैसे हो सकता है? उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इस बात का संज्ञान नहीं लिया तो वह इस मुद्दे पर जल्द एक बड़ा आंदोलन करेंगे।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो