whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'हम सब अम्मा के पेट से पैदा...' PM Modi के वरदान वाले बयान पर ओवैसी ने कसा तंज

Asaduddin Owaisi React PM Narendra Modi Statement: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के वरदान वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जोरदार हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि लगातार उनको निशाने पर लेकर बयानबाजी हो रही है। लेकिन वे इसका जोरदार जवाब देते हैं। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।
10:04 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary

PM Narendra Modi Statement: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के वरदान वाले बयान को लेकर उनके ऊपर निशाना साधा है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ओवैसी मंच पर संबोधित करते दिख रहे हैं। वे लोगों से पूछते हैं कि भाई, हम सब अपनी अम्मा के पेट से ही पैदा हुए हैं ना? भीड़ भी इसका जोरशोर से जवाब देती है। इसके बाद वे कहते हैं कि अल्लाह की रहमत के बाद मां ने उनको 9 महीने बाद पेट में पालकर जन्म दिया। ओवैसी इस दौरान विवादित शब्द भी प्रयोग करते हैं।

प्रधानमंत्री को वाहिद बताते हुए कहते हैं कि वे कह रहे हैं कि मैं बायोलॉजिकली पैदा नहीं हुआ। इस पर लोगों की हंसी छूटती है, तो ओवैसी टोकते हुए कहते हैं कि इसमें हंसने की कोई बात नहीं है? उन्होंने ऐसा कहा है। बाद में ओवैसी लोगों से पूछते हैं कि 130 करोड़ लोगों का पीएम है। भारत का संविधान भी लोगों को साइंटिफिक सोच पैदा करने की अनुमति देता है। इसके बाद ओवैसी और भी बयानबाजी देते हैं। यह पहली दफा नहीं है। इससे पहले भी ओवैसी पीएम मोदी पर तीखी बयानबाजी कर चुके हैं। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो