whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

देश में भीषण गर्मी के बीच Assam में बाढ़ जैसे हालात, एक की मौत, देखें Video

Assam Floods: असम के कई जिलों में बाढ़ के हालात बन गए हैं। 9 जिलों में 3 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ से प्रभावित हैं तो वहीं एक की मौत की खबर भी सामने आ रही है। राज्य में नदियां उफान पर हैं और लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है।
04:58 PM May 31, 2024 IST | Sakshi Pandey

Assam Floods: देश में भीषण गर्मी का कहर जारी है। जहां एक तरफ लोग बारिश के लिए तरस रहे हैं तो दूसरी तरफ असम में बाढ़ आने लगी है। उत्तर पूर्वी राज्यों में मानसून की एंट्री होने से पहले ही असम में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। असम के कई जिलों में जलभराव हो गया है। वहीं बाढ़ में डूबने से एक की मौत हो गई है। असम के पहाड़ी इलाकों में लगातार बारिश हो रही है। जिससे राज्य के निचले हिस्सों में बाढ़ आ गई है। इसके अलावा भूटान के बांध से भी पानी छोड़ा गया है। इस कारण से असम के 9 जिलों में 3 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ से प्रभावित हैं।

असम में आई इस बाढ़ के कारण कई घर टूट कर बह गए हैं। वहीं राज्य में राहत और बचाव का कार्य भी जारी है। भूटान से पानी छोड़े जाने की वजह से नदियां भी उफान पर हैं। साथ ही कई घरों में पानी घुस गया है। सड़कों पर भी जलभराव देखने को मिल रहा है। बाढ़ की वजह से पूरे राज्य में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो