whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उपचुनाव के नतीजों का इशारा किस तरफ? Video में समझें सबकुछ

Haryana Assembly Election 2024 : विधानसभा चुनाव से पहले उपचुनाव को सेमीफाइनल माना जा रहा है। इस सेमीफाइनल में इंडिया गठबंधन का पलड़ा भारी रहा। आइए वीडियो के जरिए समझते हैं कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव का क्या माहौल है?
10:13 PM Jul 13, 2024 IST | Deepak Pandey

Haryana Assembly Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के बाद अब सबकी निगाहें विधानसभा चुनावों पर टिकी हैं। इससे पहले 7 राज्यों की 13 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे सामने आए हैं। इस उपचुनाव में एनडीए को झटका लगा। इंडिया गठबंधन के खाते में 10 सीटें आईं, जबकि एनडीए को 2 सीटें मिलीं। बिहार की रुपौली सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार ने जीत हासिल की। आइए जानते हैं कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर क्या माहौल है?

हरियाणा के राजेंद्र ने News24 के 'माहौल क्या' प्रोग्राम में कहा कि पानीपत की एक ग्राम पंचायत के खाते में 150 करोड़ रुपये जमा हैं। इंडियन ऑयल की रिफाइनरी बनाने के लिए पंचायत की जमीन अधिग्रहण की गई थी। इसे लेकर जो मुआवजा मिला था, वो भी आज ग्राम पंचायत के खाते में जमा है। वो पैसे नहीं निकलते हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव में कांग्रेस का माहौल बना हुआ है। जाटों का वोट कांग्रेस को मिलेगा। बाकी जाति वाले लोग अलग-अलग पार्टी को वोट देंगे। वीडियो में देखें पूरी जानकारी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो