whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सोशल मीडिया पर कितनी कमाई करते हैं ओझा सर? खुद किया खुलासा

Avadh Ojha Networth: अवध ओझा एक महीने में कितनी कमाई कर लेते हैं। आप जानकर हैरान रह जाएंगे। ओझा ने स्वयं न्यूज24 से विशेष बातचीत में इसका खुलासा किया है। News24 के विशेष कार्यक्रम Chai Wala Interview में पहुंचे ओझा ने अपनी कमाई बताई है।
09:22 PM Aug 05, 2024 IST | Parmod chaudhary

Avadh Ojha Sir Coaching Fees: यूपीएससी और आईएएस की कोचिंग देने वाले अवध ओझा कितनी कमाई रोजाना कर लेते हैं? उनकी सालभर की कमाई कितनी है? इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। न्यूज24 के विशेष कार्यक्रम 'चाय वाला इंटरव्यू' में मानक गुप्ता ने उनसे खास बातचीत की। जिसमें ओझा ने कई सवालों को जवाब दिए। सोशल मीडिया पर पिछले 10 सालों में जो चेंज आया है। जिस हिसाब से अश्लीलता को परोसा जा रहा है। क्या वे इसके समर्थन में हैं? इसके जवाब में ओझा कहते हैं कि हां, इस पर लगाम तो लगनी चाहिए।

कई लोग नाजायज ढंग से इसका मिसयूज करते हैं। वह गलत है। वे और उनके दोस्त हमेशा से अच्छा कंटेट डालकर लोगों को प्रेरित करते हैं। इसके बाद वे अपने किसी दोस्त के सोशल मीडिया एक्सपीरियंस को भी शेयर करते हैं। बताते हैं कि कैसे लोग अच्छे वीडियो को भी लाइक नहीं करते? इसके अलावा कई और बातों का जवाब भी अवध देते हैं। आइए देखते हैं ये विशेष रिपोर्ट...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो