whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत से टपकने लगा पानी, मुख्य पुजारी ने किया बड़ा खुलासा

Acharya Satyendra Das Revelation : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को अभी 6 महीने भी नहीं बीते हैं। इससे पहले ही मुख्य पुजारी ने मंदिर को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि पहली ही बरिश में मंदिर की छत से पानी टपकने लगा।
10:49 PM Jun 23, 2024 IST | Deepak Pandey

Ayodhya Ram Mandir : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में इसी साल 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी। अभी भी राम मंदिर के निर्माण का कार्य चल रहा है। ऐसे में पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत से पानी टपकने लगा और अंदर जलभराव हो गया। इसे लेकर श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बड़ा खुलासा किया।

आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में मंदिर के प्रकोष्ठ बनाए जा रहे हैं, जहां अन्य मूर्तियां स्थापित की जाएंगी। इस कार्यों के लिए अलग विभाग भी बन गया है। ये खुशी की बात है कि मूर्तियों की स्थापना 2025 तक हो जाएगी। जो मंदिर बन गए हैं और जहां रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी टपकने लगा। मंदिर के अंदर भी बरसात का पानी भर गया था। राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को इस बात भी ध्यान देना चाहिए कि बने मंदिरों से क्यों पानी टपक रहा है। पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो