चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत से टपकने लगा पानी, मुख्य पुजारी ने किया बड़ा खुलासा

Acharya Satyendra Das Revelation : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को अभी 6 महीने भी नहीं बीते हैं। इससे पहले ही मुख्य पुजारी ने मंदिर को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि पहली ही बरिश में मंदिर की छत से पानी टपकने लगा।
10:49 PM Jun 23, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Ayodhya Ram Mandir : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में इसी साल 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी। अभी भी राम मंदिर के निर्माण का कार्य चल रहा है। ऐसे में पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत से पानी टपकने लगा और अंदर जलभराव हो गया। इसे लेकर श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बड़ा खुलासा किया।

Advertisement

आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में मंदिर के प्रकोष्ठ बनाए जा रहे हैं, जहां अन्य मूर्तियां स्थापित की जाएंगी। इस कार्यों के लिए अलग विभाग भी बन गया है। ये खुशी की बात है कि मूर्तियों की स्थापना 2025 तक हो जाएगी। जो मंदिर बन गए हैं और जहां रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी टपकने लगा। मंदिर के अंदर भी बरसात का पानी भर गया था। राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को इस बात भी ध्यान देना चाहिए कि बने मंदिरों से क्यों पानी टपक रहा है। पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखिए।

Advertisement
Tags :
Ayodhya NewsAyodhya Ram MandirRam Mandir
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement