whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

JDU की मीटिंग में Nitish Kumar लेंगे बड़ा फैसला ! Bihar से Delhi तक बढ़ी हलचल

Bihar JDU Executive Meeting in Delhi: बिहार की सियासत हमेशा किसी न किसी मुद्दे को लेकर गरमाई हुई रहती है। अब ताजा मामला अश्विनी चौबे का है। उन्होंने बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही है। इस बीच नीतीश कुमार आज दिल्ली में अपने नेताओं के साथ भविष्य की रणनीति तय करेंगे।
02:42 PM Jun 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Bihar JDU Executive Meeting in Delhi: बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज दिल्ली आ रहे हैं। सीएम दिल्ली में दो दिवसीय जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। उनके साथ जेडीयू के अन्य नेता भी दिल्ली पहुंचेंगे। इसको लेकर जेडीयू कोर्ट से बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिल्ली में होगी। संगठन के लिहाज से यह बड़ी बैठक है जिसमें कई निर्णय लिए जाएंगे। बता दें कि बिहार की सियासत एक बार फिर उबल रही है। वजह है बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे।

अश्विनी चौबे के बयान पर जेडीयू कोटे से मंत्री मदन साहनी ने कहा कि वे ना तो अभी सांसद हैं और ना ही मंत्री। वह कुछ भी बोल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें एनडीए निर्णय करेगा। किसी एक नेता के कहने से कुछ नहीं होता है। बता दें कि चौबे ने कहा था इस बार बिहार में एनडीए बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़े। बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बननी चाहिए। पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी सत्ता में आए और प्रदेश को आगे बढ़ाएं। नीतीश कुमार को साथ लेकर चल रहे हैं, आज भी चल रहे हैं और आगे भी चलेंगे। देखें बिहार की राजनीति से जुड़ा यह सियासी वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो