whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'ढाई साल में गिर जाएगी मोदी सरकार', कौन हैं बदरुद्दीन अजमल? जिसने किया बड़ा दावा

Who Is Badruddin Ajmal : AIUDF चीफ बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की और केंद्र सरकार को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ढाई साल में गिर जाएगी। आइए जानते हैं कि कौन हैं बदरुद्दीन अजमल?
11:21 AM Aug 05, 2024 IST | Deepak Pandey

Who Is Badruddin Ajmal : इस बार लोकसभा के नतीजों ने सबको चौंका दिया। भारतीय जनता पार्टी (BJP) बहुमत के आंकड़े को नहीं छू पाई। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू किंग मेकर बनकर सामने आए। ऐसे में केंद्र में एनडीए की सरकार बनी। इस बीच AIUDF चीफ बदरुद्दीन अजमल ने मोदी सरकार को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि ढाई साल में एनडीए की सरकार गिर जाएगी। वीडियो में देखते हैं कि बदरुद्दीन अजमल ने क्या कहा?

कौन हैं बदरुद्दीन अजमल?

बदरुद्दीन अजमल ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष हैं। उन्होंने साल 2005 में इस पार्टी की स्थापना की थी। वे असम की धुबरी सीट से तीन बार सांसद और दो बार विधायक बने थे। साल 2024 में कांग्रेस प्रत्याशी रकीबुल हुसैन ने उन्हें 10 लाख वोटों के अंदर से हरा दिया। वे अक्सर अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढे़ं : ’घर से न निकलें मुसलमान’, बदरुद्दीन अजमल के बयान पर भाजपा का तीखा पलटवार

बदरुद्दीन अजमल ने क्या किया दावा?

बदरुद्दीन अजमल ने मीडिया से कहा कि मोदी सरकार ढाई साल में गिर जाएगी। भारतीय जनता पार्टी ने मुसलमानों को डराया, तभी कांग्रेस को वोट मिले। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सामने यह सरकार हार मान लेगी। नीतीश कुमार भी तैयार हैं। उनके सामने पीएम मोदी नहीं आएंगे।

यह भी पढे़ं : ‘मुसलमान क्राइम में नंबर-1 हैं’, AIUDF के प्रमुख अजमल अपने बयान पर कायम, बोले- यही हकीकत

राहुल गांधी की तारीफ की

उन्होंने आगे कहा कि ढाई साल के बाद होने वाले चुनाव को लेकर वे अभी से तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि कांग्रेस खत्म हो रही है और राहुल गांधी यात्रा निकाल रहे हैं। उनके सलाहकार आएएसएस के लोग हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ की।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो