whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बकरीद के लिए CM योगी का बड़ा आदेश, जानें UP में लोग कहां पढ़ें नमाज और कहां दे पाएंगे कुर्बानी?

UP CM Yogi Adityanath Orders for Bakrid: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बकरीद का त्योहार मनाने को लेकर कड़े निर्देश जारी किए हैं। निर्देशों का पालन नहीं होने पर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के भी आदेश हैं।
11:31 AM Jun 14, 2024 IST | Khushbu Goyal

CM Yogi Adityanath Orders Regarding Bakrid: उत्तर प्रदेश में बकरीद का त्योहार मनाने को लेकर कड़े निर्देश जारी हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिन समीक्षा बैठक बुलाई थी। इस बैठक में उन्होंने अधिकारियों को बकरीद के त्योहार की तैयारियां करने के निर्देश दिए। साथ ही अफसरों को निर्देश दिया कि वे नमाज पढ़े जाने और कुर्बानी दिए जाने वाली जगह का ध्यान रखें। कोई नई परंपरा न बनने पाए। अगर किसी तरह की अव्यवस्था नजर आई तो अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे में जरूरी है कि अधिकारी निर्देशों का सख्ती से पालन कराएं और सुनिश्चित करें कि प्रदेश में बकरीद का त्योहार शांतिपूवर्क और व्यवस्थित तरीके से मनाया जाए। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में हैं। उनका रुख आक्रामक बना हुआ है। वे लगातार प्रदेश में अव्यवस्थाओं को लेकर सख्ती बरत रहे हैं और अधिकारियों को सुधरने के निर्देश दे रहे हैं। देखिए News24 की स्पेशल रिपोर्ट और जानिए कि मुख्यमंत्री ने बकरीद को लेकर अधिकारियों को क्या निर्देश दिए?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो