whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुनिया से कब होगी जूनियर सिद्धू की पहली मुलाकात? बलकौर सिंह ने किया पोस्ट

Balkaur Singh-Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खुशियां मना रहे हैं। जब से जूनियर सिद्धू का जन्म हुआ तो बलकौर सिंह और चरण कौर चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धू के भाई के जन्म पर सब कुछ हैं और सभी बलकौर सिंह और चरण कौर को बधाई भी दे रहे हैं।
08:02 PM Mar 24, 2024 IST | Nancy Tomar

Balkaur Singh-Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खुशियां मना रहे हैं। जब से जूनियर सिद्धू का जन्म हुआ तो बलकौर सिंह और चरण कौर चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धू के भाई के जन्म पर सब कुछ हैं और सभी बलकौर सिंह और चरण कौर को बधाई भी दे रहे हैं। इस बीच अब सिद्धू के पिता ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी भी दे दे ही कि आखिर कब जूनियर सिद्धू दुनिया से मिलेंगे।

अस्पताल से घर आ गई हैं चरण कौर 

जी हां, हाल ही में बलकौर सिंह ने इसका खुलासा किया है। बता दें कि चरण कौर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के 7 दिन बाद अस्पताल से घर आई हैं। इसके बाद वो गुरुद्वारे गई और जूनियर सिद्धू को वाहेगुरू का आशीर्वाद दिलवाया। फैंस को भी अब जूनियर सिद्धू से मिलने की बेकरारी है। हालांकि बहुत जल्द जूनियर सिद्धू दुनिया से मिलेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो