खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुनिया से कब होगी जूनियर सिद्धू की पहली मुलाकात? बलकौर सिंह ने किया पोस्ट

Balkaur Singh-Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खुशियां मना रहे हैं। जब से जूनियर सिद्धू का जन्म हुआ तो बलकौर सिंह और चरण कौर चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धू के भाई के जन्म पर सब कुछ हैं और सभी बलकौर सिंह और चरण कौर को बधाई भी दे रहे हैं।
08:02 PM Mar 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Balkaur Singh-Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खुशियां मना रहे हैं। जब से जूनियर सिद्धू का जन्म हुआ तो बलकौर सिंह और चरण कौर चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धू के भाई के जन्म पर सब कुछ हैं और सभी बलकौर सिंह और चरण कौर को बधाई भी दे रहे हैं। इस बीच अब सिद्धू के पिता ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी भी दे दे ही कि आखिर कब जूनियर सिद्धू दुनिया से मिलेंगे।

Advertisement

अस्पताल से घर आ गई हैं चरण कौर 

जी हां, हाल ही में बलकौर सिंह ने इसका खुलासा किया है। बता दें कि चरण कौर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के 7 दिन बाद अस्पताल से घर आई हैं। इसके बाद वो गुरुद्वारे गई और जूनियर सिद्धू को वाहेगुरू का आशीर्वाद दिलवाया। फैंस को भी अब जूनियर सिद्धू से मिलने की बेकरारी है। हालांकि बहुत जल्द जूनियर सिद्धू दुनिया से मिलेंगे।

Advertisement
Tags :
Balkaur SinghCharan Kaur
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement