whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

24 घंटे में 53 पंजाबियों की हत्या, आईडी देख कत्लेआम; देखें बलूचिस्तान के नरसंहार की असली कहानी?

Balochistan Terror Attack: बरसों तक आतंकवाद को पालने वाला पाकिस्तान अब खुद इस जहर का शिकार बन रहा है। बलूचिस्तान में आतंकियों द्वारा बड़ी संख्या में लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। पाकिस्तान में हुए इस भीषण नरसंहार की असली कहानी जानिए इस स्पेशल वीडियो स्टोरी में।
09:02 PM Aug 27, 2024 IST | Gaurav Pandey

Balochistan Massacre : पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में आतंकवादियों ने भीषण नरसंहार को अंजाम दिया है। आतंरियों ने यहां बस से जा रहे लोगों को उतारा और गोली मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकियों ने इनकी जान लेने से पहले उनके आईडी कार्ड्स भी चेक किए थे। जान गंवाने वाले लोगों में बड़ी संख्या पाकिस्तानी पंजाबियों की है। पाक सरकार ने इस घटना की निंदा की है लेकिन इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई है कि ऐसा नरसंहार हो कैसे गया।

बता दें कि इस घटना में अब तक कम से कम 70 लोगों की हत्या किए जाने की खबर है। हथियारों से लैस इन आतंकियों ने जिन्हें अपना शिकार बनाया वह निहत्थे थे। यह घटना बलूचिस्तान के मूसाखेल इलाके में हुई थी। इसके बाद बलूचिस्तान के कालात में आतंकियों ने 14 सैनिकों की हत्या कर दी। इन दोनों ही घटनाओं की जिम्मेदारी बलूचिस्तान लिबनेशन आर्मी यानी बीएलए ने ली है। इतना ही नहीं आतंकवादियों ने बलूचिस्तान के मस्तुंग में एक रेल ट्रैक को भी तबाह कर दिया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो