चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gautam Gambhir को क्यों हेड कोच बनाना चाहता है BCCI, यहां जानें 3 बड़े कारण

Why BCCI Approach Gautam Gambhir To Become Head Coach: बीसीसीआई ने भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए अप्रोच किया है। क्या है इसके 3 बड़े कारण।
10:47 AM May 18, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Why BCCI Approach Gautam Gambhir To Become Head Coach: लंबे समय से भारतीय टीम के हेड को लेकर चर्चा हो रही है। बीसीसीआई यह जिम्मेदारी किसे सौंपने वाला है, यह सस्पेंस बना हुआ है। आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 खत्म होने के साथ ही राहुल द्रविड़ का बतौर हेड कोच कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। ऐसे में बीसीसीआई लगातार अगले हेड कोच बनाने की तैयारी में लग गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- सुनील गावस्कर ने बुझी आग में फिर डाला घी, कोहली के अच्छा खेलने का क्रेडिट किसी और को दिया

स्टीफन फ्लेमिंग भी हेड कोच की रेस में

बीसीसीआई ने कहा था कि राहुल द्रविड़ अगर चाहते हैं, तो वह दोबारा हेड कोच बनने के लिए अप्लाई कर सकते हैं, लेकिन द्रविड़ ने इससे इनकार कर दिया। इस बीच चर्चा होने लगी कि रिकी पोंटिंग या फिर स्टीफन फ्लेमिंग को भारतीय टीम का हेड कोच बनाया जा सकता है। लेकिन इस कड़ी में एक खबर ने सुर्खियां बटोर ली की कोलकाता नाइट राइडर्स के हेड कोच गौतम गंभीर को बीसीसीआई ने भारतीय टीम के हेड कोच बनने के लिए अप्रोच किया है। चलिए बताते हैं इसके 3 बड़े कारण।

Advertisement

इस वीडियो में देखें गौतम गंभीर को हेड कोच के लिए अप्रोच करने के 3 बड़े कारण...

Advertisement
Tags :
bcciGautam GambhirIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement