चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Pandya के डाउनफॉल में Natasa Stankovic ने छोड़ा साथ! दोहरा रहा Shami-Shikhar का इतिहास?

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या एक तरफ IPL में ट्रोलिंग का सामना करते दिखे तो दूसरी तरफ क्रिकेटर की लव लाइफ में भी दरार की खबरें सामने आ गईं। लेकिन हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक से पहले भी कई इंडियन क्रिकेटर्स हैं जो करियर में डाउनफॉल आते ही लव लाइफ में तूफान का सामना कर चुके हैं।
08:36 PM May 26, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के तलाक की खबरें इस वक्त हर जगह छाई हुई हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। लेकिन नताशा का इंस्टाग्राम पर नाम से पांड्या ड्राप करना इन अफवाहों को हवा दे रहा है। अब काफी समय से कपल एक-दूसरे के साथ फोटोज भी पोस्ट नहीं कर रहे। ऐसे में लोगों का कहना है कि हार्दिक के करियर में डाउनफॉल के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ में भी भूचाल आ गया है।

Advertisement

वैसे सिर्फ हार्दिक ही करियर में डाउनफॉल के साथ पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम फेस नहीं कर रहे बल्कि उनसे पहले शमी और शिखर धवन भी इसी दर्द से गुजरे हैं। शमी का जब करियर डूब रहा था तो उनकी बीवी भी उनका साथ छोड़ गई थीं। एक्स वाइफ हसीना ने शमी पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। शिखर की शादी टूटी तो वो अपने बेटे से भी कभी मिल नहीं पाए। वो साढ़े 3 साल से बेटे से मिलने को तरस रहे हैं। इसी बीच हार्दिक की IPL में बुरी हार और ट्रोलिंग के बावजूद नताशा के उनको छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं।

Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement