whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'400 का टारगेट छोड़ो, BJP का बेड़ा भी पार नहीं होगा', मोदी सरकार पर जम कर बरसे भगवंत मान

Bhagwant Mann Slammed Modi Government: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं। इसके बाद से ही आप नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश का माहौल है। ऐसा ही जोश पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी दिखाया और दावा किया कि इस आम चुनाव में भाजपा की हार पक्की है। देखिए पूरा वीडियो।
05:48 PM May 11, 2024 IST | Gaurav Pandey

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज यानी शनिवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) मुख्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 400 सीटों के आंकड़ों पर जीत हासिल करने का टारगेट छोड़िए, भाजपा का बेड़ा तक पार नहीं होगा। मान ने कहा कि राजनीति में जब भी किसी को गलतफहमी हुई है कि वो सबसे बड़ा है, जनता ने उसे सच्चाई दिखा दी है।

भगवंत मान ने कहा कि 4 जून को जब लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा तो पता चल जाएगा कि भाजपा हार गई है। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में कोई भी सरकार आम आदमी पार्टी के बिना नहीं बन सकती है। पंजाब के सीएम ने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा देश के लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश रह रही है लेकिन इस चुनाव में उसकी हार तय है। जनता को पता है कि देश में क्या चल रहा है और इसकी तस्वीर जल्द ही साफ होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो