whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive Interview: कैसा रहा 6 महीने का कार्यकाल? राजस्थान CM भजन लाल ने बताई खास उपलब्धियां

Exclusive Interview: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के मतदान से एक दिन पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया। आइए जानते हैं कि उन्होंने अपने 6 महीने के कार्यकाल को लेकर क्या कहा और लोकसभा चुनाव 2024 पर क्या बोले?
02:17 PM May 31, 2024 IST | Khushbu Goyal

Rajasthan CM Exclusive Interview: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल से आज News24 की एंकर मीना शर्मा ने खास बातचीत की। लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के मतदान से एक दिन पहले उन्होंने चैनल को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया। इसमें मुख्यमंत्री भजन लाल से उनके 6 महीने के कार्यकाल पर बात की गई और उन्होंने भी खुलकर बताया कि उनकी सरकार का 6 महीने का कार्यकाल कैसा रहा? उन्होंने जहां अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, वहीं विपक्षियों पर जमकर निशाने साधे।

उन्होंने राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर भाजपा का कमल का फूल खिलने का दावा किया। बता दें कि राजथान में 25 सीटों पर 2 फेज में 19 और 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। इस बीच भजनलाल सरकार के 6 महीने भी पूरे हुए हैं तो प्रदेश में भाजपा को लेकर कैसा माहौल है? लोकसभा चुनाव का माहौल कैसा है? इसे लेकर उन्होंने क्या कहा? आइए देखते हैं...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो