खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bharti Singh के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेशन, रात 12 बजे कपल ने गोला को दिया सरप्राइज

Bharti Singh Son Birthday Celebration: भारती सिंह का बेटा लक्ष 2 साल का हो गया है। गोले के बर्थडे को भारती और हर्ष ने सभी के लिए स्पेशल बना दिया। उन्होंने न सिर्फ गोले के घुमाया-फिराया और केक कटवाया बल्कि अपनी फैमिली को भी पूरा टाइम दिया। कपल ने ग्रैंड पार्टी छोड़ सिम्पलिसिटी के साथ बर्थडे का जश्न मनाया है।
07:53 PM Apr 08, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Bharti Singh Son Birthday Celebration: देश की सबसे बड़ी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में अपने बेटे गोले का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया है। भारती और हर्ष का बेटा लक्ष (Laksh) हाल ही में 2 साल का हुआ है। इस खास मौके पर कपल ने बेटे को खुश करने के लिए एक बड़ा सेलिब्रेशन रखा लेकिन इस बार इस पार्टी में कोई भी सेलेब शामिल नहीं हुआ।

Advertisement

दरअसल, गोले की बर्थडे पार्टी परिवारवालों के बीच हुई। ग्रैंड पार्टी छोड़ भारती और हर्ष ने लोनावला की वादियों में जाने का फैसला किया। पहले घर पर रात 12 बजे गोले से केक कटवाने के बाद ये दोनों लोनावला पहुंच गए। वहां जाकर पूरी फैमिली ने खूब मस्ती की और मीडिया और ग्लैमर भरी दुनिया को छोड़ सादगी से बर्थडे को एन्जॉय किया। इस दौरान भारती ने व्हाइट कुर्ता पहना तो हर्ष भी ग्रीन टी-शर्ट में नजर आए। बर्थडे बॉय गोला भी चेक वाली शर्ट में केक काटते नजर आए।

Advertisement
Tags :
bharti singhbharti singh gola
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement