whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गोरखपुर में रवि किशन को कौन दे रहा टक्कर? एक्टर ने खुद किया खुलासा, देखें Video

Bhojpuri Actor Ravi Kishan Interview : देश में लोकसभा चुनाव के चार चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अब राजनीतिक दलों ने अगले तीन चरणों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। यूपी की हाई प्रोफाइल सीट गोरखपुर पर रवि किशन को चुनाव में कौन टक्कर दे रहा है? इसे लेकर एक्टर ने खुद खुलासा किया है।
12:58 PM May 17, 2024 IST | Deepak Pandey

UP Lok Sabha Election 2024 : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर को सीएम योगी आदित्यनाथ का गढ़ माना जाता है, जहां सातवें चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे। भाजपा ने एक बार फिर एक्टर रवि किशन को टिकट दिया है। गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने News 24 से विशेष बातचीत की।

भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन ने कहा कि जब भी हम थकते हैं तो पीएम मोदी और सीएम योगी को देख लेते हैं। वे जिस तरह रैली और जनसभा कर रहे हैं, उन्हें देखकर हमारी थकान खत्म हो जाती है। अबतक हमने 450 से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं और अनगिनत रोड शो किया। इन सभाओं में लोगों की फरमाइश पर गाना भी गा देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव में टक्कर तब होता, जब विपक्षी प्रत्याशी कोई काम किया होता। विपक्ष ने यहां पर आजतक एक भी ईंट नहीं रखी है। विपक्ष का उम्मीदवार यहां दिखाई नहीं देता है। चुनाव आते गए और विपक्ष हारता गया। मैं टक्कर उनको मानता हूं, जिसने यहां काम किया होता या फिर दो बड़े एक्टर चुनाव लड़ रहे होते। मैं ही लोगों के लिए कोरोना काल में खड़ा था और अब भी खड़ा हूं। जनता और गरीबों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो