whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भोजपुरी क्वीन Monalisa बनीं आलीशान घर की मालकिन, मुंबई में खरीदा करोड़ों का अपार्टमेंट

Monalisa Luxary Home: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुबईं में अपने सपनों का घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी हैं।
07:51 PM Feb 29, 2024 IST | Jyoti Singh

Monalisa Luxury Home: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच मोनालिसा ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने मुंबई में अपने सपनों का महल खरीद लिया है। 41 की उम्र में एक्ट्रेस 5BHK लग्जरी अपार्टमेंट की मालकिन बन गई हैं। बीते दिनों मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें बताया कि उन्होंने 28 फरवरी को मुंबई में अपना खुद का घर खरीद लिया है।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

मोनालिसा ने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें गणपति बप्पा के आगे मोना के नए घर की चाबी रखी हुई दिख रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पति विक्रांत के साथ कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में कपल कार में बैठा है। इस दौरान दोनों माथे पर तिलक लगाए हुए दिख रहे हैं। अपनी पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने 5BHK का हैशटैग का यूज भी किया है। मोनालिसा की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उन्हें बधाई दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो