खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: ब्रेस्ट कैंसर का नाटक कर रहीं Hina Khan? मशहूर कंटेंट क्रिएटर ने किया चौंकाने वाला दावा

Hina Khan Breast Cancer: हिना खान ने कैंसर का फेक नाटक किया है? ये सवाल अब हमने नहीं बल्कि बिग बॉस के एक पॉपुलर कंटेस्टेंट ने उठाया है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने हिना खान की बीमारी पर ऐसी टिप्पणी की है कि सबका गुस्सा फूट जाएगा।
06:05 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Hina Khan Breast Cancer: हिना खान ने 5 दिन पहले एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया था कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी कीमोथेरेपी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बावजूद अब एक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने दावा किया है कि हिना खान कैंसर का झूठा नाटक कर रही हैं। उन्होंने खुलेआम कहा है कि सब फेक है और जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा।

Advertisement

पुनीत ने हिना और उनकी बीमारी का मजाक बनाते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हिना को कैंसर हुआ है। अब कुछ दिन बाद वो खुद एक पोस्ट शेयर कर बताएंगी कि वो ठीक हैं, थैंक्यू। दुआएं काम आईं। इतना ही नहीं पुनीत ने ये भी सवाल उठाया कि अगर उन्हें सच में कैंसर हुआ होता तो अपनी बीमारी का पोस्ट कौन शेयर करता है? उनकी ये बात सुनकर हिना के फैंस भड़क गए और उन्होंने उल्टा पुनीत को ही ट्रोल कर दिया। दरअसल, हाल ही में उन्हें हार्ट अटैक आया था और तब उन्होंने हॉस्पिटल से अपने वीडियो शेयर किए थे।

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement