खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: शिवानी VS पौलोमी... कौन होगा बेघर?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इस टाइम जबरदस्त माहौल बना हुआ है। शो के घर में शिवानी कुमारी और पौलोमी दास में बढ़िया बहस चल रही है। दोनों एक-दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि इस बार घर से कौन बाहर जाएगा?
05:56 PM Jun 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: फेमस शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इस टाइम बज बना हुआ है। हाल ही में शो के घर में एक टास्क हुआ, जिसमें पौलोमी दास को चोट लग गई। जी हां, जैसे ही पौलोमी और शिवानी टास्क के लिए आगे बढ़ी, तो पौलोमी गिर गई और उन्हें चोट लग गई। हालांकि पौलोमी ने शिवानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवानी ने उन्हें धक्का दिया है, जिसकी वजह से वो गिर गई। वहीं, शिवानी ने भी अपने बचाव में कहा कि पौलोमी अपनी हील्स की वजह से गिरी है।

Advertisement

कौन होगा बेघर?

अब देखने वाली बात ये होगी कि इन दोनों में चल रहा ये वॉर कब थमेगा। साथ ही ये भी देखने वाली बात होगी कि क्या इसकी वजह से दोनों में से कोई घर से बाहर जाएगा? जी हां, शो से बाहर होने के लिए सात लोगों के नाम लिस्ट में हैं, लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि इस बार घर से किसका पत्ता साफ होगा? ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement