whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथ जोड़ता हूं, कहिए तो पैर पकड़ लूं...बिहार CM नीतीश कुमार ने किससे और क्यों कहा ऐसा?

Bihar CM Appeal for Land Survey: बिहार में जमीन सर्वे का काम लटका हुआ है। इसे लेकर उठे सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों से खास अपील की। अफसरों को निर्देश देते-देते मुख्यमंत्री ऐसी बात कह देते हैं, जो अधिकारियों को शर्मिंदा कर देती है। सुनें उन्होंने क्या कहा?
12:16 PM Jul 04, 2024 IST | Khushbu Goyal

Bihar CM Nitish Kumar Emotional Appeal: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे अपनी अधिकारियों ने खास अपील करते नजर आ रहे हैं। वे अधिकारियों से अपील करते हुए इतना तक कह देते हैं कि मैं तुम्हारे हाथ जोड़ता हूं। कहते हो तो पैर पकड़ लूं, लेकिन जमीन का सर्वे पूरा कर दो। विधानसभा चुनाव 2025 तक सर्वे पूरा करके रिपोर्ट दे दो तो सरकार आगे के लिए कोई फैसला ले पाए। जमीनों के चक्कर में जानें चली जाती हैं, लेकिन यह फैसला कभी नहीं होता कि आखिर जमीन किसकी है?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक समारोह में आए थे। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में यह सब बातें कहीं। समारोह में आए एक शख्स ने जमीन के सर्वे का सवाल उठाया था। इस सवाल के जवाब में उन्होंने अपने अधिकारियों को निर्देश दिए। वहीं मुख्यमंत्री ने जमीन सर्वे पर सवाल उठाने वालों को आश्वासन दिया कि जल्दी ही सर्वे का काम पूरा करके जमीनों के विवाद सुलझाए जाएंगे। सरकार की पूरी कोशिश रहेगी कि विधानसभा चुनाव होने से पहले पेंडिंग काम निपटा लिए जाएं। आइए सुनते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्या कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो