खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं 'हनुमान' की नई 'शेरनी' शांभवी? LJP (R) से टिकट मिलने पर Chirag Paswan के लिए कही ये बात

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार की पांच सीटों पर चुनाव लड़ने वाली लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास यानी LJP (R) की सभी सीटों के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जा चुकी है। इसमें सबसे चौंकाने वाला नाम अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी का रहा, जिन्हें चिराग पासवान ने समस्तीपुर सीट से टिकट दिया है।
06:27 PM Mar 31, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (आर) ने अपने कोटे से सभी 5 सीटों के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाला नाम JDU के कोटे से मंत्री और सीएम नीतीश कुमार से करीबी अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी का रहा। इन्हें चिराग पासवान ने समस्तीपुर सीट से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। शांभवी चौधरी किशोर कुणाल की बहू हैं और शायन कुणाल उनके पति हैं।

Advertisement

समस्तीपुर से LJP (R) का टिकट मिलने और लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर शांभवी ने कहा कि वह अपने पिता अशोक चौधरी से प्रभावित होकर राजनीति में आई हैं। एक पिता के बिना बेटी कुछ नहीं होती इसलिए सबसे पहले उन्होंने अपने पिता का आशीर्वाद लिया। पिता को पता था कि शांभवी की राजनीति में रुचि है लेकिन टिकट पर बातचीत उन्होंने और उनके पति शायन ने मिलकर की। चुनाव लड़ने का फैसला उन्होंने खुद का ही बताया। शांभवी ने कहा कि लोजपा (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान की विचारधारा से वह काफी प्रभावित हैं। वह भी एक युवा नेता हैं और मैं भी।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement