whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी ने खेला बड़ा दांव, बिगाड़ेगा सबके समीकरण

Bihar Tejashwi Yadav MYK Plan: बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी यादव ने एक बड़ा दांव चल दिया है, जिससे एनडीए की टेशन बढ़ती नजर आ रही है। आइए जानते हैं कि तेजस्वी यादव के MYK प्लान का क्या मतलब है?
12:50 PM Sep 06, 2024 IST | Sakshi Pandey

Tejashwi Yadav MYK Plan Bihar News: लोकसभा चुनाव 2024 में अखिलेश यादव का PDA प्लान काफी हद तक सफल साबित हुआ था। इसी प्लान की बदौलत सपा ने देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में बीजेपी को करारी शिकस्त दी थी। वहीं बिहार में तमाम कोशिशों के बावजूद तेजस्वी यादव एनडीए को पछाड़ने में नाकाम रहे थे। मगर अब तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने एक बड़ा दांव खेलते हुए MYK का नारा दे दिया है। लालू यादव के 'माय' समीकरण में अब 'के' यानी कुशवाहा की भी एंट्री हो गई है।

Advertisement

जगदेव प्रसाद की शहादत दिवस पर तेजस्वी ने MYK का जिक्र करके बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है। तेजस्वी का कहना है कि यादव और कुशवाहा के बीच अब लड़ाई नहीं होगी। आरजेडी अब MYK यानी मुस्लिम-यादव-कुशवाहा की राजनीति पर फोकस करेगी। जाहिर है तेजस्वी की यह नई बिसात जेडीयू और बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है। आइए जानतें हैं कि आखिर इसके क्या मायने हैं? देखें वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो