whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में फिर तेज हुआ सियासी संग्राम, Nitish या Tejashwi में कौन करेगा 'खेला'? जानें 5 बड़े सवालों के जवाब 

Bihar Assembly Election 2025: बिहार का सियासी मैदान एक बार फिर से गर्म होने लगा है। अगले साल नवंबर के महीने में बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। खबरों की मानें तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल्दी चुनाव करवाने का सुझाव दिया है। वहीं तेजस्वी यादव ने सत्ता पलटने दंभ भरना शुरू कर दिया है।
10:10 AM Jun 14, 2024 IST | Sakshi Pandey

Bihar Assembly Election 2025: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बावजूद बिहार में चुनावी चर्चा जोरों पर है। जिसकी वजह है बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव। दरअसल 2025 नवंबर में बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। खबरों की मानें तो चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खेला करने की तैयारी में हैं तो आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी सत्ता परिवर्तन का दावा करना शुरू कर दिया है।

बिहार की सियासत को लेकर पांच बड़े सवाल हैं। पहला कि नीतीश कुमार क्यों चाहते हैं कि वक्त से पहले विधानसभा चुनाव करवा लिया जाए? दूसरा क्या BJP-JDU इस बार भी साथ रहेंगे या नीतीश कुमार बीजेपी का दामन छोड़ देंगे? तीसरा बिहार की किन सीटों पर उपचुनाव होंगे? चौथा क्या प्रशांत किशोर कोई बड़ा ऐलान करने वाले हैं? पांचवा छोटी पार्टियां किसका खेल बिगाड़ सकती हैं? इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए देखें ये वीडियो...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो