होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

BJP की नई लिस्ट में Kiran Kher और Pawan Singh का कटा टिकट, देखें उनकी जगह कौन?

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी की 10वीं लिस्ट जारी होने के साथ दो स्टार सेलेब्स का पत्ता साफ हो चुका है। भाजपा ने किरण खेर की बजाए चंडीगढ़ से संजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है तो आसनसोल से पवन सिंह का टिकट काट कर एस.एस.अहलुवालिया को प्रत्याशी घोषित कर दिया है।
03:59 PM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी 10वीं लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में भाजपा ने तीन राज्यों के 9 उम्मीदवारों की घोषणा की है। वहीं नई लिस्ट के साथ भारतीय जनता पार्टी ने इस बार मशहूर अभिनेत्री किरण खेर का पत्ता साफ कर दिया है।

Advertisement

भाजपा हर बार चंडीगढ़ से किरण खेर को अपना उम्मीदवार बनाती थी। मगर 2024 के आम चुनाव में भाजपा ने संजय टंडन को चंडीगढ़ से प्रत्याशी बनाया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब भाजपा ने किसी स्टार सेलिब्रिटी का टिकट काटा है। इसके पहले भी पार्टी मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर का भी टिकट काट चुकी है। वहीं पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पार्टी ने एस.एस.अहलुवालिया को प्रत्याशी घोषित किया है। इसी के साथ भोजपुरी स्टार पवन सिंह का पत्ता भी साफ हो चुका है। बता दें कि भाजपा ने पवन सिंह को आसनसोल से अपना उम्मीदवार बनाया था। मगर पवन सिंह ने पहले चुनाव लड़ने से मना कर दिया और फिर उन्होंने पलटी मारते हुए चुनाव में हिस्सा लेने के लिए हामी भर दी। मगर अब भाजपा ने ही पवन सिंह को हटाकर एस.एस.आहलुवालिया को उम्मीदवार बना दिया है।

 

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
BJP listlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement