whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नीतीश से डरी BJP बैकफुट पर आई, दबाव में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने किया बड़ा ऐलान

BJP Came Back Foot Fearing Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद से ही देश में नीतीश कुमार सबसे ज्यादा चर्चा में है। इसकी वजह भी किसी से छिपी नहीं है। वे नतीजों के बाद से किंगमेकर की भूमिका में है।
05:36 PM Jun 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary

BJP Came Back Foot Fearing Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद से ही नीतीश कुमार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी बड़ी वजह उनकी पलटीमार छवि है। जानकारी के अनुसार नतीजों के बाद नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक ही विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए। यहां पहुंचकर नीतीश कुमार पीएम मोदी से मिले और एनडीए की बैठक में शामिल हुए। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बीजेपी से रेलवे, जलशक्ति और कृषि जैसे भारी-भरकम मंत्रालयों की मांग की है। ऐसे में कुल मिलाकर वे अचानक से देश की राजनीति में किंगमेकर बनकर सामने आए हैं।

इस बीच बिहार में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि वे अगला चुनाव सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेंगे। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि कभी नीतीश कुमार की जी भर कर आलोचना करने वाली बीजेपी अब अचानक से पलट कैसे गई? क्या वह चुनाव में कम सीटें आने के बाद नीतीश कुमार के दबाव में हैं? या फिर बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में हार का डर सता रहा है? वजह जो चाहे हो, कुल मिलाकर भाजपा अब बैकफुट पर है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो