खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP ने चुनाव आयोग से क्यों की राहुल गांधी की शिकायत?

BJP Rahul Gandhi Election Commission: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी की शिकायत की है। ये शिकायत मुंबई में दिए गए बयान पर की गई। आइए जानते हैं कि कांग्रेस नेता से जुड़ा पूरा मामला क्या है।
10:55 PM Mar 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

BJP Rahul Gandhi Election Commission: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक रस्साकशी तेज हो गई है। चुनाव आयोग की ओर से तारीखों का ऐलान करते ही आचार संहिता भी लागू हो गई है। इस बीच बीजेपी ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी की शिकायत की है। बीजेपी ने शक्ति और ईवीएम वाले बयान पर राहुल गांधी की शिकायत की है।

Advertisement

राहुल गांधी ने दिए थे ये बयान

बीजेपी ने इन बयानों पर आपत्ति जताई है। दरअसल, 17 दिसंबर को मुंबई में इंडिया गठबंधन की रैली हुई थी। जिसमें राहुल गांधी ने ये बयान दिए थे। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदू धर्म में शक्ति एक शब्द है। हम सब एक शक्ति के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि हमें उस शक्ति को पहचानना है। इसी के साथ ईवीएम को लेकर उन्होंने कहा था कि राजा की आत्मा ईवीएम में है और ये सच है। उल्लेखनीय है कि देशभर में लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे। वोटिंग 19 अप्रैल से 1 जून तक होगी। जबकि नतीजे 4 जून को आएंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
BJPelection commissionlok sabha election 2024Rahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement