whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana में 57 साल बाद मिली हार, BJP को बड़ा नुकसान, फूट-फूटकर रोए Kuldeep Bishnoi

Haryana Assembly Election Result 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं। बीजेपी लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। इस बीच बीजेपी के दिग्गज नेता कुलदीप बिश्नोई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रोते हुए नजर आ रहे हैं।
02:47 PM Oct 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Kuldeep Bishnoi Cried: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद अब सरकार के गठन को लेकर कशमकश जारी है। इस बीच खबर है कि पीएम मोदी के विदेश दौरे से लौटते ही मंत्रिमंडल के नाम फाइनल हो सकते हैं। इसके बाद 15 अक्टूबर को नायाब सिंह सैनी सीएम पद की शपथ ले सकते हैं। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई का है। कुलदीप बिश्नोई आदमपुर से बेटे भव्य बिश्नोई की हार पर बेहद निराश दिखे। वे आदमपुर मंडी में पुरानी आढ़त की दुकान पर हजारों प्रशंसकों की मौजूदगी में भावुक हो गए।

Advertisement

बता दें कि हरियाणा में बीजेपी 48 सीटें जीतकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही हैं, लेकिन कई जगहों पर सीएम सैनी के मंत्री और हॉट सीटों पर पार्टी चुनाव हार गई। उनमें से एक है आदमपुर सीट। इस सीट पर 1967 से भजनलाल परिवार का कब्जा रहा है। जब भजनलाल सीएम बने तब भी यह सीट बिश्नोई परिवार के पास थी। ऐसे में पार्टी की जीत के बाद आदमपुर सीट से बिश्नोई परिवार के वारिस का हार जाना उन्हें बड़ा चुभा और समर्थकों को देखकर उनकी रूलाई फूट पड़ी। देखें पूरा वीडियो

Advertisement
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो