whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'जल्‍दी ठीक हो जाओ कंगना...क्‍या कॉपी क‍िसी और ने ल‍िखी', कांग्रेस का Kangana पर ताबड़तोड़ हमला

BJP on Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने हर‍ियाणा व‍िधानसभा चुनावों से ठीक पहले क‍िसानों को लेकर व‍िवाद‍ित बयान देकर बीजेपी के ल‍िए परेशानी खड़ी कर दी है। हालांक‍ि बीजेपी ने इस बयान से खुद को अलग करते हुए एक्‍ट्रेस की क्‍लास भी लगाई है, लेक‍िन व‍िपक्ष ने इसे मुद्दा बना ल‍िया है।
06:36 PM Aug 26, 2024 IST | Amit Kumar

Kangana Ranaut on Farmers : बीजेपी सांसद और एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फ‍िर व‍िवाद खड़ा कर‍ द‍िया है। एक न‍िजी इंटरव्‍यू में उन्‍होंने क‍िसानों पर व‍िवाद‍ित बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। बवाल बढ़ता देख बीजेपी ने खुद को इस बयान से अलग कर ल‍िया है। यही नहीं बीजेपी ने बाकायदा बयान जारी कर साफ-साफ कहा है क‍ि उन्‍हें इस तरह के बयान देने का अध‍िकार नहीं है।

मगर क‍िसानों को हत्‍यारा और बलात्‍कारी कहने पर कांग्रेस ने कंगना रनौत को आड़े हाथों ल‍िया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, सुप्रि‍या श्रीनेत और क‍िसान नेता राकेश ट‍िकैत ने इस बयान की कड़ी आलोचना की है। व‍िपक्ष ने कहा है क‍ि सरकार को इस पर अपना पक्ष साफ करना होगा। या तो इसका खंडन कीज‍िए या फ‍िर इसे ही आपका आध‍िकार‍िक स्‍टैंड माना जाएगा। इस वीड‍ियो में देखें पूरी र‍िपोर्ट..

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो