whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: गले में मालाएं, लग्जरी गाड़ियों का काफिला... जेल से छूटे BJP नेता की 'गुंडई' देखी?

BJP Worker Video Viral: एक बीजेपी कार्यकर्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी कार्यकर्ता काफिले में हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहा है। बाइक सवार लड़कों का झुंड इस कार्यकर्ता के काफिले की अगुआई कर रहा है। लोग नारेबाजी करते भी दिख रहे हैं। फोटो भी खींचे जा रहे हैं।
06:59 PM Jul 17, 2024 IST | Parmod chaudhary

BJP Worker Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सड़क पर लग्जरी गाड़ियों का काफिला दिख रहा है। जिसकी अगुआई मोटसाइकिल सवार कर रहे हैं। बाइक सवारों का ये झुंड जमकर नारेबाजी भी कर रहा है। रास्ता बाधित भी किया जा रहा है। इससे आम लोगों को जरूर फर्क पड़ता है। लेकिन जो झुंड है, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वीडियो में आगे गाड़ियों का काफिला दिखाई देता है। काफिले में चल रही एक गाड़ी की रूफटॉप पर एक शख्स दिखाई देता है। उसके गले में मालाएं डली हुई हैं, वह फोन पर बात कर रहा है। वह हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहा है। लोग भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में एक शख्स और भी दिखाई दे रहा है।

जो काफिले के फोटो खींच रहा है। वीडियो बना रहा है। आखिर माजरा क्या है? क्या ये किसी अमीरजादे का वीडियो है? जो किसी खास मौके पर खुशी मना रहा हो। लेकिन ऐसा नहीं है। बता दें कि यह वीडियो एक बीजेपी के कार्यकर्ता का है। जो हाल में जेल से छूटकर आया है। आपको विस्तार से मामला बताते हैं। देखिए यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: चुनाव से पहले नीतीश सरकार को सुप्रीम कोर्ट की लताड़; क्यों पलटा 9 साल पुराना फैसला?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो