होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इन एक्ट्रेसेस की हत्या से सहमा देश, किसी की सेप्टिक टैंक तो किसी की जमीन से निकली लाश

Bollywood Actresses Brutal Murders: बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के कत्ल हो चुके हैं। किसी का सिर काटा गया तो किसी को गोलियों से भून दिया गया। किसी की लाश जमीन से कंकाल के रूप में मिली तो किसी की डेड बॉडी सेफ्टी टैंक से बरामद हुई। तो चलिए जानते हैं इन हसीनाओं का दर्दनाक अंत कैसे हुआ था।
08:09 PM May 28, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Bollywood Actresses Brutal Murders: बॉलीवुड एक्ट्रेस लैला खान (Laila Khan) को अब इन्साफ मिल चुका है। उनके सौतेले पिता ने एक्ट्रेस समेत पूरे परिवार को प्रॉपर्टी के लिए मौत के घाट उतारकर फार्महाउस में जमीन में गाड़ दिया था और पुलिस को उनके कंकाल मिले थे। वहीं, लैला के अलावा एक्ट्रेस मीनाक्षी थापा की भी बेहरहमी से हत्या की गई थी। उनकी लाश सेफ्टी टैंक से मिली थी। देहरादून से मुंबई आई एक्ट्रेस की मुलाकात फैशन के सेट पर एक शख्स से हुई थी। काम के लालच में मीनाक्षी ने खुद को स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस की जगह नेपाल की रॉयल फैमिली का बता दिया। पैसों के लालच में उस शख्स ने एक्ट्रेस को किडनैप किया।

Advertisement

जब कई दिन तक मीनाक्षी थापा का कुछ पता नहीं चला तो मां ने शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस को जांच में खुदाई करने पर सेफ्टी टैंक से एक्ट्रेस की सिर कटी लाश मिली थी। एक्टर कमल सदाना के पिता ने शराब पीकर अपनी बेटी और बीवी सईदा खान को गोलियों से भून दिया था और खुद भी आत्महत्या कर ली थी। इस हादसे में एक्टर को भी गोली लगी थी। साल 2017 में कृतिका चौधरी की हत्या हुई थी। उनका ड्रग्स का धंधा करने वाले लोगों से मिलना-जुलना था और पैसों को लेकर उनकी बहस हो गई। फिर क्या था एक्ट्रेस की लाश 4 दिन सड़ने के बाद उनके घर से मिली थी। एक्ट्रेस प्रिया राजवंश के सौतेले बेटों ने प्रॉपर्टी में हिस्सा हड़पने के लिए नौकरों के साथ साजिश कर उन्हें मौत के घाट उतर दिया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Laila Khan Murder Case
Advertisement
Advertisement