whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: बुध गोचर से इस राशि के लोगों को होगा लाभ, नौकरी-बिजनेस में मिलेगी कामयाबी!

Budh Gochar: साल 2024 में 23 सितंबर को बुद्धि और तर्क के कारक ग्रह बुध ने राशि परिवर्तन किया था, जिसका सकारात्मक प्रभाव कुछ राशियों के जातकों के ऊपर पड़ रहा है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के राशिफल के बारे में, जिसके जातकों के ऊपर इस समय बुध की विशेष कृपा बनी हुई है।
03:18 PM Sep 27, 2024 IST | Nidhi Jain

Budh Gochar 2024: सितंबर माह खत्म होने में मात्र दो से तीन बचे हैं। हालांकि इस बीच कई राशियों के जातकों के जीवन में उथल-पुथल मच सकती है। जहां कुछ लोगों की अधूरी ख्वाहिश पूरी होगी, तो कुछ लोग परेशान होंगे। वैदिक पंचांग के अनुसार, 23 सितंबर 2024 को बुध देव ने कन्या राशि में गोचर किया था, जिसका सबसे ज्यादा सकारात्मक प्रभाव 12 में से मात्र एक राशि के ऊपर देखने को मिल रहा है। बुध देव की विशेष कृपा से उनकी नौकरी में आ रही परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। इसके अलावा बॉस संग भी संबंध मजबूत रहेंगे। आर्थिक स्थिति के अलावा स्वास्थ्य के लिहाज से भी ये समय शुभ रहेगा।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उसी राशि के राशिफल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जातकों के ऊपर इस समय बुध की विशेष कृपा बनी हुई है, जिसके कारण उन्हें करियर में सफलता मिल सकती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो कौन-सी राशि है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Shani Gochar 2024: शनि की तिरछी नजर इन 3 राशियों के लिए रहेगी शुभ, दिन-दूनी रात चौगुनी करेंगे प्रगति!

Advertisement

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो